सर्विसेज़ एंड सपोर्ट

जॉन डियर भारत , John Deere Services and Support , राइट प्रोफाइल

किसानों और ऑपरेटरों के लिए व्यापक जॉन डियर समर्थन

जॉन डियर में, हम अपनी मशीनों और उनका उपयोग करने वाले लोगों के पीछे दृढ़ता से खड़े हैं। हमारी जॉन डियर सहायता सेवाएँ अपटाइम को अधिकतम करने, डाउनटाइम को कम करने और यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार की गई हैं कि आपका उपकरण आने वाले कई वर्षों तक उत्पादक बना रहे।

उत्पाद समर्थन (प्रोडक्ट सपोर्ट) जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं

व्यापक उत्पाद सहायता के माध्यम से, हम सुनिश्चित करते हैं कि आपका जॉन डियर इक्विपमेंट अपने पूरे जीवनचक्र में सर्वोच्च दक्षता पर संचालित हो। विशेषज्ञ सर्विसिंग और असली पुर्जों से लेकर डायग्नोस्टिक टूल और रखरखाव संसाधनों तक, जॉन डियर सपोर्ट आपको अपने उपकरणों (इक्विपमेंट) को मज़बूती से चालू रखने के लिए आवश्यक हर चीज़ से सशक्त बनाती है।

कस्टमर कॉन्टैक्ट सेंटर

जॉन डियर कस्टमर कॉन्टैक्ट सेंटर से सम्पर्क करें

हमारी समर्पित जॉन डियर सपोर्ट टीम सिर्फ़ एक कॉल या क्लिक की दूरी पर है। चाहे आपको उत्पाद जानकारी, सर्विस मार्गदर्शन या डीलर सहायता की आवश्यकता हो, हम आपकी मदद के लिए मौजूद हैं।

  • टोल-फ्री नंबर (भारत): 1800 209 5310
  • समय: सोमवार से शुक्रवार, सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक
  • ईमेल: [हमें ईमेल करें]

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न /FAQs: जॉन डियर सपोर्ट

जॉन डियर सपोर्ट क्या है?

जॉन डियर सपोर्ट कंपनी की व्यापक बिक्री के बाद की सर्विस (आफ्टर सेल सर्विस) को संदर्भित करता है, जिसमें आफ्टर सेल सर्विस (प्रोडक्ट मेंटेनेंस) , मरम्मत (रिपेयर), ग्राहक सेवा (कस्टमर सर्विस) और तकनीकी मार्गदर्शन (टेक्निकल गाइडेंस) शामिल है।

मैं भारत में जॉन डियर सपोर्ट से कैसे संपर्क कर सकता हूँ?

आप टोल-फ्री नंबर 1800 209 6310 पर कॉल कर सकते हैं या जॉन डियर वेबसाइट के माध्यम से सपोर्ट टीम को ईमेल कर सकते हैं।

प्रोडक्ट सपोर्ट सर्विस में क्या शामिल है?

इसमें ट्रेन्ड टेक्निशियंस, असली पुर्ज़े (जैनुइन पार्ट्स), डायग्नोस्टिक टूल्स, परफॉर्मेंस ऑप्टिमाइज़ेशन और रेगुलर मेंटेनेंस टिप्स तक पहुँच  शामिल है।

क्या जॉन डियर सपोर्ट सभी इक्विपमेंट मॉडलों के लिए उपलब्ध है?

हाँ, जॉन डियर अपने सभी ट्रैक्टरों, हार्वेस्टर और कृषि उपकरणों के लिए सहायता प्रदान करता है।

क्या मुझे अपनी जगह पर जॉन डियर सपोर्ट मिल सकता है?

हाँ, व्यापक डीलर नेटवर्क और ऑथोराइज़्ड सर्विस सेंटर्स के माध्यम से पूरे देश में सपोर्ट उपलब्ध है।

जॉन डियर कस्टमर कॉन्टैक्ट सेंटर के कार्य-समय(वर्किंग आवर्स) क्या हैं?

सपोर्ट टीम सोमवार से शुक्रवार, सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक उपलब्ध है।

क्या जॉन डियर ऑनलाइन इक्विपमेंट सर्विस सपोर्ट प्रदान करता है?

हाँ, आप ऑनलाइन या फोन या ईमेल के माध्यम से सर्विस टीम से संपर्क करके सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

मैं निकटतम जॉन डियर सपोर्ट सेंटर को कैसे ढूँढूँ?

वेबसाइट पर लोकेट अ डीलर” (“डीलर का पता लगाएँ) टूल का उपयोग करें या दिशा-निर्देशों के लिए कस्टमर सर्विस को कॉल करें।

जॉन डियर सपोर्ट के अंतर्गत किस तरह का पार्ट्स सपोर्ट शामिल है?

असली रिप्लेसमेंट पार्ट्स, सीज़नल पार्ट्स ऑफरस और एक्सपर्ट इंस्टॉलेशन गाइडेंस सभी सर्विस का पार्ट हैं।

क्या कोई वारंटी-संबंधी सहायता उपलब्ध है?

हाँ, जॉन डियर वारंटी क्लेम सहायता प्रदान करता है और सर्विस रिलेटेड समस्याओं को जल्दी से हल करने में मदद करता है।

क्या मैं जॉन डियर सपोर्ट के माध्यम से सर्विस अपॉइंटमेंट शेड्यूल कर सकता हूँ?

हाँ, आप अधिकृत डीलरों के माध्यम से या कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करके अपॉइंटमेंट तय कर सकते हैं।

जॉन डियर सर्विस टीम को किस तरह का प्रशिक्षण दिया जाता है?

सभी जॉन डियर सर्विस प्रोफेशनल्स फैक्ट्री-प्रशिक्षित हैं और नवीनतम टूल्स और जानकारी से लैस हैं।

क्या जॉन डियर सपोर्ट निवारक रखरखाव कार्यक्रम (प्रिवेंटिव मेंटेनेंस प्रोग्राम्स) प्रदान करता है?

हाँ, आपके इक्विपमेंट को कुशलतापूर्वक चलाने और ब्रेकडाउन को कम करने के लिए निवारक रखरखाव कार्यक्रम उपलब्ध हैं।

क्या जॉन डियर सपोर्ट के माध्यम से रिमोट डायग्नोस्टिक्स उपलब्ध है?

जॉन डियर के कई मॉडल रिमोट डायग्नोस्टिक्स का समर्थन करते हैं, और सर्विस टीम ट्रबल शूटिंग में सहायता कर सकती है।

लोकल मैकेनिकों की बजाय जॉन डियर सपोर्ट को क्यों चुनें?

जॉन डियर सपोर्ट सर्टिफाइड सर्विस, असली पार्ट्स, दीर्घकालिक विश्वसनीयता और विशेषज्ञ देखभाल सुनिश्चित करता है - कुछ ऐसी चीजें जिनकी गारंटी लोकल विकल्प हमेशा नहीं दे सकते हैं।